होटल रूम को लेकर धोनी से हुआ था विवाद, इसलिए रैना ने छोड़ा IPL ?

खेलकुद

टीम से अलग होकर वापस लौट आए सुरेश रैना

होटल के रूम को लेकर विवाद के बाद लिया फैसला

सीएसके के मालिक एन. श्रीनिवासन के इंटरव्यू से हुआ खुलासा

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन अभी शुरू होने में थोड़ा वक्त है, लेकिन विवादों का सिलसिला शुरू हो गया है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी सुरेश रैना हाल ही में इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए। वह निजी कारणों का हवाला देते हुए वापस भारत लौट आए, लेकिन अब चर्चा यह है कि सुरेश रैना ने खराब होटल रूम के बाद वापस आने का फैसला किया था।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और सीएसके के मालिक एन. श्रीनिवासन ने उन खबरों की पुष्टि कर दी है, जिनमें कहा जा रहा था कि सुरेश रैना खराब होटल रूम और कोरोना वायरस के डर की वजह से आईपीएल छोड़कर भारत लौट आए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, होटल रूम को लेकर उनके और टीम के कप्तान एमएस धोनी के बीच भी विवाद हुआ। कैप्टन कूल ने रैना को मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला किया।

निजी वजह बताकर लौटे वापस

आप को बता दें कि सुरेश रैना 21 अगस्त को बाकी टीम के साथ दुबई पहुंचे थे। चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने ट्वीट किया जिसमें लिखा था, ‘सुरेश रैना निजी कारणों के चलते भारत लौट गए हैं। आईपीएल के बाकी सीजन के लिए वो उपलब्ध नहीं रहेंगे। सीएसके की ओर से रैना और उनके परिवार को पूरा सहयोग मिलेगा।’

अभी तक मिल रही खबर के मुताबिक रैना ने यह फैसला अपने परिवार खासकर दोनों बच्चे ग्रेसिया और रियो की वजह से लिया है। रैना को इन दोनों की काफी चिंता थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि बच्चों से ज्यादा जरूरी उनके लिए कुछ नहीं है। इसमें कोई शक नहीं कि वह अपने बच्चों को बहुत प्यार करते हैं और उसके लिए सबकुछ छोड़ सकते हैं।

दो खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

सीएसके की टीम के दो खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के चलते टीम का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ा दिया गया। सीएसके की टीम अब 1 सितंबर तक क्वारंटाइन रहेगी, वहीं बाकी लगभग सभी फ्रेंचाइजी टीमें प्रैक्टिस सेशन शुरू कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *