साप्ताहिक लव राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका सप्ताह

समाचार

नव ग्रहों के देवता सूर्य सप्ताह की शुरुआत से पहले मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य का यह गोचर रोमांस के लिहाज से बहुत ही अनुकूल हो सकता है। साथ ही कई राशियों के जीवन में नया बदलाव भी देखने को मिलेगा। लव लाइफ में धैर्य रखने के साथ ही हर स्थिति को समझने की भी बहुत जरूरत है।

मेष:
इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंध में बातचीत कर स्थितियों को सुधारने की कोशिश करनी चाहिए। जिद्द में आकर, अपनी अपनी बात में अड़ जाने से कष्ट आप दोनों को ही होगा। किसी पितातुल्य व्यक्ति के आशीर्वाद से जीवन में सुकून प्राप्त करेंगे। घर में किसी धार्मिक कृत्य में भी शामिल हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में स्थितियां साधारण रहेंगी।

वृषभ:
प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे एवं आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। अगर प्रेम वाह के बारे में विचार कर रहे हैं तो अपनी प्रेम यात्रा में विजय प्राप्त करेंगे, जीवन में सुख शांति प्राप्त करेंगे। सप्ताह के अंत में स्थितियां अनुकूल रहेंगी एवं आपसी प्रेम एवं सौहार्द बढ़ेगा।

मिथुन:
सप्ताह की शुरुआत में किए गए प्रयास, आपकी लव लाइफ में सुकून लेकर आएंगे। धैर्य एवं व्यवहार कुशलता आपकी रिलेशनशिप को और भी मजबूती देंगे। आपको एक बहुआयामी दृष्टिकोण अपनाना चाहिए तभी जीवन में सुखी रहेंगे। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी एवं सप्ताह के अंत में हो सकता है कि इस मामले में कोई खुशखबरी भी प्राप्त हो।

कर्क:
लव लाइफ के लिए यह सप्ताह काफी अनुकूल है। आपसी प्रेम एवं सौहार्द भी बढ़ेगा एवं जीवन में सुख-शांति प्राप्त करेंगे। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर अड़ जाने की संभावना बढ़ रही है लेकिन यह ठीक नहीं है क्योंकि प्रेम संबंध में इस वजह से खटास आ सकती है। एक नई सोच आपके प्रेम संबंध को प्रगाढ़ बनाएगी। शादीशुदा लोग दांपत्‍य जीवन का भरपूर सुख प्राप्त कर सकते हैं।

 

सिंह:
कालचक्र आपके फेवर में घूम रहा है एवं इसका सीधा अनुकूलप्रभाव आपकी लव लाइफ पर अवश्य पड़ेगा। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल हो जाएगा एवं आपसी प्रेम बढ़ेगा।

कन्या:
इस सप्ताह आपको अपनी सोच में बहुआयामी रूख रखना चाहिए, यही आपके लिए शुभ स्थितियां पैदा करता जाएगा। सप्ताह की शुरुआत में आपको ऐसा प्रतीत होगा की आपकी लव लाइफ में कष्ट है लेकिन सप्ताह के आगे बढ़ते-बढ़ते, समय अनुकूल होगा एवं सुख शांति प्राप्त होगी। आपकी लव लाइफ में काफी बदलाव की स्थितियां बन रही हैं।

तुला:
इस सप्ताह आप अपने प्रेम सम्बंध में कुछ बंधन महसूस कर सकते है। ऐसा हो सकता है कि अपने विचारों को आप ठीक से अपने पार्टनर के सामने नहीं रख पा रहे हों। संतान संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा और कहीं अच्छी जगह शिफ्ट होने के बारे में सोच सकते हैं।

वृश्चिक:
लव लाइफ में अगर सुकून चाहते हैं तो आपको अपनी बात पर अडिग रहना चाहिए, फिर चाहे इस समय आपके साथी आपका साथ दें या ना दें। यही निर्णय अंत में आपके भविष्य में सुखद समय लेकर आएगा।

धनु:
प्रेम संबंध में इस सप्ताह कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी लव लाइफ को लेकर थोड़ा सा लापरवाह रहेंगे। सप्ताह के अंत में प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता बढ़ेगी।

मकर:
प्रेम सम्बंध अनुकूल रहेंगे एवं आपसी प्रेम में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कुछ नया बदलाव लेकर आ सकते हैं। अगर आप सिंगल हैं तो किसी यात्रा के दौरान आपकी किसी इंट्रेस्टिंग व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

कुंभ:
प्रेम संबंध को लेकर इस सप्ताह स्थितियां थोड़ी सी परेशानियां बढ़ा सकती हैं। किसी युवा को लेकर मन चिंतित रहेगा जिस वजह से आप अपनी लव लाइफ पर अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे।

मीन:
प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे एवं जीवन में खुशियां दस्तक देंगी । आप अपने साथी एवं अन्य करीबी लोगों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। ध्यान लगाने से अंदर से प्रेम और बल की प्राप्ति होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *