2 शुभ योग बनने से 7 राशियों के लिए फायदे वाला रहेगा दिन

समाचार

मेष:
कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और सभी कार्य आसानी से होंगे। कार्यालय में आपका प्रभाव बना रहेगा। आपको अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुजार होना चाहिए। रोमांटिक लाइफ कमाल की रह सकती है। आपके पार्टनर से आपको पूरी सपोर्ट मिलेगी. आप उनका दिल जीत कर उनके दिल के करीब जा सकते हैं।
भाग्यशाली रंग: नीला, भाग्यशाली अंक: सात

वृष:
आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। स्वाभिमानी स्वभाव लोकप्रियता दिलाने में सहायक होगा। बेरोजगार को रोजगार के अवसर और नौकरी में तरक्की मिलने के आसार रहेंगे। जोड़ों में दर्द, सिर दर्द जैसी परेशानियां आपके सामने आ सकती हैं।
भाग्यशाली रंग: पीला, भाग्यशाली अंक: दो

मिथुन:
सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। कारोबार में लाभ मिलने की संभावना है। अचानक फायदा होने के योग बन रहे हैं। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतना आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है।
भाग्यशाली रंग: केसरी, भाग्यशाली अंक: छ

कर्क:
कारोबार मध्यम रहने की संभावना है। शेयर बाजार तथा सट्टा व्यापार करने वाले लोगों के लिए अच्छे लाभ और तरक्की की संभावना इस समय दिखाई दे रही है। आपके अच्छे स्वास्थ्य को दर्शा रही है और आप काफी ऊर्जावान रहेंगे।
भाग्यशाली रंग: सफेद, भाग्यशाली अंक: पांच

सिंह:
कार्यक्षेत्र में कामकाज की अधिकता रहेगी, लेकिन परिजनों और सहयोगियों का भरपूर सहयोग मिलेगा, जिससे सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। आकस्मिक धनलाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। ग्रहों की स्थिति आपको विभिन्न प्रकार के रोगों से लड़ने के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करेगी।
भाग्यशाली रंग: आसमानी, भाग्यशाली अंक: छ

कन्या:
व्यापार में लाभ कुछ कम हो सकता है लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा आप का काम रफ्तार पकड़ेगा लेकिन आप स्वयं को एक अत्यधिक सुविधाजनक स्थिति में पाएंगे।
भाग्यशाली रंग: लाल, भाग्यशाली अंक: नौ

तुला:
समय आर्थिक दृष्टिकोण से आपके लिए काफी फ़ायदेमंद साबित होने वाला है। इसलिए तैयारियों में जुट जाएं और इस अवधि का पूरा लाभ उठाने का कोई भी मौका हाथ से ना जाने दें। वायु रोग, अपच जैसी परेशानियां आपके सामने आ सकती हैं।
भाग्यशाली रंग: हरा, भाग्यशाली अंक: दो

वृश्चिक:
लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होने से भी आपको अच्छा लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त विदेशी कंपनियों में काम करने वाले लोगों तथा विदेशों से व्यापार करने वाले लोगों को अत्यधिक मुनाफ़ा प्राप्त हो सकता है।
भाग्यशाली रंग: पीला, भाग्यशाली अंक: सात

धनु:
आप अपने पूरे मनोयोग से अपना कार्य करेंगे। स्थिति में और विस्तार होगा और आप को एक से अधिक माध्यमों से धन लाभ होने की संभावना बनेगी। ख़र्चों में अधिकता हो सकती है। नियमित रूप से योगाभ्यास करें और ध्यान लगाएँ जिससे आपको काफी लाभ मिल सकता है।
भाग्यशाली रंग: सिल्वर, भाग्यशाली अंक: एक

कुंभ:
कारोबार में आकस्मिक धनलाभ और नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे। सभी कार्यों में सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिजनों और मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कोई बड़ी समस्या ना होना आप के लिए राहत की खबर है।
भाग्यशाली रंग: गुलाबी, भाग्यशाली अंक: आठ

मीन:
दूर स्थित व्यक्ति या संस्था के साथ संबंधों में दृढ़ता आएगी, जो आगे चलकर लाभदायी रहेगा। अनावश्यक खर्चों से बचना होगा। कारोबार में आर्थिक लाभ और नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे। आपको स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और आप काफी आरामदायक अनुभव करेंगे।
भाग्यशाली रंग: कथ्थई, भाग्यशाली अंक: तीन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *