सामंथा, श्रुति हासन से लेकर राम्या कृष्णन तक 2020 के कैलेंडर के लिए 114 साल पुरानी पेंटिंग जिवंत की

मनाेरञ्जन

राजा रवि वर्मा एक चित्रकार थे, जो चित्रकला की दुनिया को नाराज़ कर रहे थे, चित्रकला में कई प्रयोग कर रहे थे। उनके देवताओं की छवियां लोगों को विस्मित करती थीं, हालाँकि रवि वर्मा अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके कई अद्भुत चित्र आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। रवि वर्मा ने पौराणिक कथाओं, उनके पात्रों और भारतीय संस्कृति पर विशेष चित्रकारी की है। ऐसा कहा जाता है कि पांच साल की उम्र में, राजा रवि वर्मा ने पेंटिंग शुरू की।

Image result for राजा रवि वर्मा

फोटोग्राफर जी वेंकेट राम  ने 2020 के अपने कैलेंडर का अनावरण किया. इस कैलेंडर शूट के लिए उन्होंने 19वीं सदी के बेहतरीन आर्टिस्ट राजा राम वर्मा   की पेटिंग्स को चुना. इस शूट के लिए फोटोग्राफर ने फिल्म इंडस्ट्री की 12 जानी-मानीं हस्तियों को चुना. इन एक्ट्रेसेस में सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन , साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु  और बाहुबली एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन के नाम शामिल हैं. इनके अलावा, साउथ की एक्ट्रेस नादिया, एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन खूशबू सुंदर, भरतनाट्यम डांसर शोभना और प्रियदर्शिनी गोविंद के नाम भी शामिल हैं.

सामंथा अक्किनेनी
सामंथा अक्किनेनी ने राजा रवि वर्मा की एक प्रसिद्ध पेंटिंग को फिर से बनाया है, मूल पेंटिंग को इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ साझा किया है।जी वेंकट राम आपके साथ काम करने में बहुत मजेदार हैं। राजा रवि वर्मा की पेंटिंग NAAM के लिए बनाई गई है। मैं इस महत्वपूर्ण परियोजना का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

Image result for सामंथा, श्रुति हासन से लेकर राम्या कृष्णन तक 2020 के कैलेंडर के लिए 114 साल पुरानी पेंटिंग लाती हैं

श्रुति हासन
श्रुति हासन को भी इस कैलेंडर शूट का हिस्सा बनने में मज़ा आया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर राजा रवि वर्मा की एक मूल पेंटिंग और खुद की एक तस्वीर भी साझा की।

Image result for सामंथा, श्रुति हासन से लेकर राम्या कृष्णन तक 2020 के कैलेंडर के लिए 114 साल पुरानी पेंटिंग लाती हैं

‘बाहुबली’ श्रृंखला में शिवगामी की भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन ने भी राजा रवि वर्मा की एक पेंटिंग बनाई है।

Image result for सामंथा, श्रुति हासन से लेकर राम्या कृष्णन तक 2020 के कैलेंडर के लिए 114 साल पुरानी पेंटिंग लाती हैं

ऐश्वर्या राजेश
साउथ से बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश भी राजा रवि वर्मा की एक फेमस पेंटिंग को रिक्रिएट करके कैलेंडर गर्ल बन गई हैं। 2017 में ऐश्वर्या ने हिंदी फिल्म ‘डैडी’ में अभिनय किया।

Image result for ashiwarya rajesh 2020calender photo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *