‘क्रिकेट और फिल्म, देश के धर्मों को करते हैं एकजुट’-अजय , ट्विटर पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो शेयर की

Uncategorized

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है. अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर शेयर की है जिसमें वह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अजय ने लिखा,  ‘क्रिकेट और फिल्म, देश के धर्मों को एकजुट करते हैं.’  फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं.

हेंद्र सिंह धोनी   वर्ल्ड कप  के बाद से भले ही दूर रहे हों लेकिन वह खबरों से दूर नहीं रहते. हाल ही में धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मसूरी  की बर्फीली वादियों में पहुंचे थे. यहां से धोनी व्यावसायिक काम के लिए मुंबई गए थे. गुरुवार को मुंबई से अपने घर रांची लौटते हुए उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से हुई जिन्होंने उनके साथ तस्वीर शेयर की है.

एक्टर अजय देवगन पिछले दिनों अपनी फिल्म “तान्हाजी” द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन में बिजी नजर आए. इस दौरान उन्होंने कई जगह जाकर लोगों से मुलाकात की.ये उनकी 30 साल के फिल्मी सफर की 100वीं फिल्म है. इस फिल्म के कारण अजय देवगन और काजोल लंबे समय बाद ऑन-स्क्रीन फिर से साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे की अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. वह इसमें एक मराठा योद्धा के तौर में नजर आएंगे. अजय देवगन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के ‘तानाजी’ भी बताया था.  अजय ने कहा, ‘विराट कोहली भारतीय टीम के तानाजी हैं. वह आत्मविश्वासी, आक्रामक और किसी भी कीमत पर जीत हासिल करने वाले खिलाड़ी हैं.’

अजय देवगन के ये फोटो शेयर करते ही ये तेजी से वायरल हो गया. उनके और एम एस धोनी के फैंस इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं इस फोटो को अब तक 765 बार रीट्वीट किया जा चुका है साथ ही हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *