रणजी ट्रॉफी 2019-20 के दौरान शुबमन गिल ने आउट के बाद अंपायर को गाली दी : रिपोर्ट

खेलकुद

खेल को कवर करने वाले एक पत्रकार के अनुसार, दिल्ली के उप-कप्तान नीतीश राणा ने दावा किया है कि गिल ने अंपायर को पीछे से पकड़ने के बाद गाली दी।
आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम, पीसीए, मोहाली में पंजाब और दिल्ली के बीच शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी 2019-20 के राउंड फोर मैच के दौरान नाटकीय दृश्यों में, युवा बल्लेबाजी स्टार शुभमन गिल ने एक ऑन-फील्ड अंपायर के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया, जो उनके रणजी ट्रॉफी की शुरुआत थी। , बाहर दिए जाने के बाद और पिच छोड़ने से इनकार कर दिया

निर्णय बाद में पलट दिया गया था, लेकिन इस बार दिल्ली की टीम ने थोड़ी देर के लिए कार्यवाही में देरी के विरोध में मैदान से बाहर चला गया। मैच फिर से शुरू होने से पहले मैच रेफरी को हस्तक्षेप करना पड़ा।

विचाराधीन अंपायर पासचिम पाठक हैं, जो रणजी ट्रॉफी में पदार्पण कर रहे हैं।

लेकिन, गिल जल्द ही गिर गए – सिमरजीत सिंह को पीछे छोड़ दिया। उन्होंने 41 गेंदों पर 23 रन बनाए। लेखन के समय, पंजाब पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुनने के बाद 123/3 है।

पंजाब की टीम का नेतृत्व मनदीप सिंह कर रहे हैं जबकि दिल्ली के कप्तान ध्रुव शोरे हैं।

पंजाब तीन मैचों में से 17 अंकों के साथ एलीट ए और बी ग्रुप का नेतृत्व कर रहा है, जबकि दो में जीत है, जबकि दिल्ली ग्रुप में 11 वें स्थान पर है, जिसमें तीन मैचों में एक जीत और एक हार के साथ सात अंक हैं।

मैच की शुरुआत से पहले, गिल ने तीन मैचों में 50 के औसत से 100 के उच्चतम स्कोर के साथ 150 रन बनाए थे।

खेल को कवर करने वाले एक पत्रकार के अनुसार, दिल्ली के उप-कप्तान नीतीश राणा ने दावा किया है कि गिल ने अंपायर को पीछे से पकड़ने के बाद गाली दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *