कौन हैं नताशा स्टैंकोविक – हार्दिक पांड्या इस समय नताशा स्टैंकोविक को लेकर चर्चा में

मनाेरञ्जन

वह कौन है जिसने हार्दिक पांड्या को क्लीन बोल्ड कर दिया है. यहां हम आपको नताशा के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और लोग लगातार उनके बारे में गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

27 साल की नताशा बाॅलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं। नताशा मूल रूप से सर्बिया की हैं। उनका जन्म सर्बिया के पोजेरवेक में हुआ था मगर वह अब मुंबई में रहती हैं।

बाॅलीवुड में नताशा को पहला मौका साल 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह में मिला। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नताशा ने एक डांस नंबर किया था जिसमें उनके अपोजिट अजय देवगन थे।मुंबई आकर नताशा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर माॅडल के रूप में की थी। वह कई एड शूट में भी नजर आईं। नताशा ने कई बड़े-बड़े ब्रांड के एड किए।

साल 2014 में बिग बाॅस के आठवें सीजन में नताशा शामिल हुई थी। वह करीब एक महीने तक बिग बाॅस के घर में रहीं। बस यहीं से उनकी पहचान बढ़ने लगी।

फिल्म फुकरे रिटर्न्स में नताशा ने महबूबा साॅन्ग पर डांस किया था जो काफी चर्चित हुआ था। यही नहीं शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नताशा ने एक कैमियो रोल किया था।

सिंगर बादशाह के म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू तो आपको याद होगा। इस वीडियो में जो लड़की नजर आ रही थी वो नताशा ही थी। इस गाने के बाद नताशा को हर कोई जानने लगा।

हार्दिक पांड्या और नताशा ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी, जिसमें एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इससे ठीक एक दिन पहले हार्दिक ने नताशा संग एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था ‘मेरे फायरवर्क(पटाखा) के साथ नए साल की शुरुआत.’ इसके अगले दिन उन्होंने नताशा संग सगाई कर ली.

स्पाॅटबाई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, घरवालों की रजामंदी मिलने के बाद हार्दिक के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *